संजीवनी शक्तिपात: हर बार शक्तिपात का 100% रिजल्ट मिला….विनय अरोरा, फरीदाबाद

achuk vidhya ad

शिव गुरु को नमन गुरु शिवप्रिया दीदी प्रणाम
विनय अरोरा, फरीदाबाद
गुरु जी आपके आशीर्वाद से ओर गुरु शिवप्रिया दीदी आपके आशीर्वाद से मैंने जब भी shaktipath किया उसका 100%रिजल्ट मिला है।
1- घर में मेरा बेटा मोबाइल का उस ज्यादा करता था और पढ़ाई में में नहीं लगता रहा था। शतिपथ से वह अब मन लगा के pedta है। ओर मोबाइल भी बहुत कम इस्तेमाल करता है जब जरूरत होती है अपनी ऑनलाइन क्लास के लिए।
2- अपनी पत्नी का गुस्सा शांत किया और उसको प्रस्सान किया। अब मैं ये वाला शक्तिपर को रोज करता हूं मेरी पत्नी मुझसे प्रसन्न रहती है और उसका मन भी बहुत prassanncit रहता है।
3- मेरा बेटा मेरी बात नहीं मानता था और मोबाइल के बहुत ज्यादा उपयोग के कारण बहुत ज्यादा चिड़चिड़ा हो geya tha । 10 din ke shatipath मैं बिल्कुल बदल geya hai।
4-गुरु शिवप्रिया दीदी जी को एनर्जी मैच करने वाली तक तकनीक से तो कमाल ही geya hai।
Jis bhi kaam ke liya जाता हूं। अधिकतर कार्य पूर्ण हो जाते हैं तथा लोग आगे बढ़ कर मेरी हेल्प करने के लिए आते हैं। जिनको में जनता भी नहीं। ऑफिस के लोग भी सपोर्ट करते हैं।
5- मेरे ऑफिस के बॉस से मेरी बनती नहीं थी। तीन दिन शतकिपथ से ही बॉस मेरे काम को appreciate karne lega hai or meri mehnat ka phal mujhe ab milne lega hai

मेरे प्यारे गुरु जी ओर गुरु शिवप्रिया दीदी जी आपने हमें तो बहुत ही धनी बना दिया है। हम अपने को तो तन मन धन से खुश रख सकते है अन्य लोगों को भी प्रसन्न रखने की अचूक विद्या प्रदान करने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद्।
मैं अपने मन के आभार व्यक्त कर रहा हूं कृपया आप इसे स्वीकार करे ।
आपका ये अहसान तो हम कई जन्मों के भी नहीं चुका सकते कृपया जन्मों जन्मों अपनी शरण में रखें । आपका बहुत बहुत धन्यवाद।
शिव शरणम
गुरु शरणम्